बस्ती चेतना में आप का स्वागत है। बस्ती चेतना पर विज्ञापन देकर सस्ते दरों का लाभ उठायें। संपर्क 7007259802

बेकाबू कार पेड़ से जा टकराई, 3 की मौत, दूल्हा जख्मी

0 55

लखनऊः यूपी के फिरोजाबाद जिले में गुरुवार रात को बारातियों को लेकर जा रही एक अर्टिका कार बकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। जबकि दूल्हे समेत कई लोग घायल हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि इटावा जिले के भगवानपुरा निवासी ब्रजराज सिंह के पुत्र सौरभ की बारात गुरुवार को एटा जा रही थी।

अर्टिका कार में दूल्हा सौरभ और उसके रिश्तेदार बैठे थे। देर रात सिरसागंज के कठफोरी चौकी क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही अचानक किसी वाहन के सामने आने से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलटकर पेड़ से टकरा गई। इसमें सवार दूल्हा सौरभ और रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। पीछे दूसरे वाहनों से आ रहे रिश्तेदारों ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला।

हादसे में खेमपाल निवासी जसराना जसवंतनगर की मौके पर मौत हो गई। दूल्हा सौरभ के अलावा योगेंद्र (26) पुत्र जगदीश निवासी डिटौली थाना हसायन जिला एटा और योगेश (22) पुत्र रामप्रसाद निवासी घनश्यामपुर निधौलीकला एटा को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से इटावा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में योगेंद्र और योगेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, कुछ घायलों को इलाज कराने आगरा ले जाया गया है।

- Advertisement -

Government Ad
Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!